Breaking News

आवश्यकता है “बेखौफ खबर” हिन्दी वेब न्यूज़ चैनल को रिपोटर्स और विज्ञापन प्रतिनिधियों की इच्छुक व्यक्ति जुड़ने के लिए सम्पर्क करे –Email : [email protected] , [email protected] whatsapp : 9451304748 * निःशुल्क ज्वाइनिंग शुरू * १- आपको मिलेगा खबरों को तुरंत लाइव करने के लिए user id /password * २- आपकी बेस्ट रिपोर्ट पर मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ३- आपकी रिपोर्ट पर दर्शक हिट्स के अनुसार भी मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ४- आपकी रिपोर्ट पर होगा आपका फोटो और नाम *५- विज्ञापन पर मिलेगा 50 प्रतिशत प्रोत्साहन धनराशि *जल्द ही आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर होंगी हमारी टीम की “स्पेशल रिपोर्ट”

Monday, May 27, 2024 11:52:23 AM

वीडियो देखें

कांग्रेस को मजबूत करने के लिए राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा की चार दिवसीय उत्तराखंड यात्रा

कांग्रेस को मजबूत करने के लिए राहुल प्रियंका गांधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पण्डित जगदीश शर्मा की चार दिवसीय उत्तराखंड यात्रा
से बेखौफ खबर के लिए स्वतंत्र पत्रकार दीपक कुमार त्यागी की रिपोर्ट

कांग्रेस के जुझारू नेता व राहुल प्रियंका गाँधी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित जगदीश शर्मा अपनी 4 दिवसीय उत्तराखंड यात्रा पर रहेंगे। इस यात्रा का उद्देश्य कार्यकर्ताओं से चर्चा और आने वाले विधानसभा चुनावों के लिए नीति बनाने पर चर्चा करना हैं। पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि उनकी यह यात्रा राहुल प्रियंका गाँधी सेना के कर्मठ कार्यकर्ताओं में एक नया उत्साह व आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को भारी बहुमत से जीत दिलाने का जूनून लाने का काम करेगी। राहुल प्रियंका गाँधी सेना का बस एक ही उद्देस्य हैं कि देश को झूठी और निक्कमी सरकार से निजात दिलाना व कांग्रेस को पूर्ण बहुमत से सत्ता में वापस लेकर आना और हमें पूरा विश्वास है कि राहुल प्रियंका गाँधी सेना के सभी कर्मठ कार्यकर्ताओ की मेहनत आने वाले चुनावों में रंग लाएगी। कांग्रेस ने हमेशा देश की जनता की सेवा की हैं और देशहित के लिए काम किया हैं। पंडित जगदीश शर्मा ने कहा की मोदी सरकार ने अपनी जेब भरने के लिए जो जनता की जेब काटी हैं , हमारे राहुल गाँधी जी एक एक चीज का हिसाब लेंगे।

पंडित जगदीश शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार ने अपनी गलत मनसा के चलते जो भारत की मासूम जनता को ठगा हैं ,उसके जवाब में भारत की जनता आने वाले चुनावो में मोदी सरकार को सत्ता से उखाड़ फैकेगी। राहुल प्रियंका गाँधी सेना भी घर घर जाकर लोगो को जागरूक कर रही हैं व लोगो का विश्वास जीत रही हैं और कांग्रेस को मजबूत कर रही हैं।

व्हाट्सएप पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *