Breaking News

आवश्यकता है “बेखौफ खबर” हिन्दी वेब न्यूज़ चैनल को रिपोटर्स और विज्ञापन प्रतिनिधियों की इच्छुक व्यक्ति जुड़ने के लिए सम्पर्क करे –Email : [email protected] , [email protected] whatsapp : 9451304748 * निःशुल्क ज्वाइनिंग शुरू * १- आपको मिलेगा खबरों को तुरंत लाइव करने के लिए user id /password * २- आपकी बेस्ट रिपोर्ट पर मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ३- आपकी रिपोर्ट पर दर्शक हिट्स के अनुसार भी मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ४- आपकी रिपोर्ट पर होगा आपका फोटो और नाम *५- विज्ञापन पर मिलेगा 50 प्रतिशत प्रोत्साहन धनराशि *जल्द ही आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर होंगी हमारी टीम की “स्पेशल रिपोर्ट”

Monday, May 27, 2024 12:19:53 PM

वीडियो देखें

इण्डिया गठबंधन की बढती ताकत से भाजपा डरी , 80 के 80 सीटों पर जीतेंगे इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी – राम प्रसाद चैधरी

इण्डिया गठबंधन की बढती ताकत से भाजपा डरी , 80 के 80 सीटों पर जीतेंगे इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी – राम प्रसाद चैधरी

बस्ती – समाजवादी पार्टी द्वारा आयोजि पी.डी.ए. जन पंचायत के आयोजन में राम प्रसाद चैधरी ने कहा कि इण्डिया गठबंधन की बढती ताकत को देखकर भाजपा डरी हुई है आपको बता दें कि बस्ती लोकसभा क्षेत्र से इण्डिया गठबंधन के सपा प्रत्याशी एवं पूर्व मंत्री राम प्रसाद चैधरी ने भाजपा पर निसाना साधते हूए कहा कि भाजपा अपने राजनीतिक सत्ता का दुरूपयोग कर लोगों को डराने का काम कर रही है, इनसे डरने की नहीं मतदान की ताकत से मुकाबला करने की जरूरत है। कहा कि अकेले बस्ती ही नहीं जब सपा इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी यूपी के सभी 80 सीटों पर जीतंेंगे तो किसानों को एमएसपी, जातीय जनगणना, सेना में अग्निवीर योजना को समाप्त करने के साथ ही कर्मचारियों की पुरानी पेंशन योजना बहाल होगी। राम प्रसाद चैधरी ने कहा कि इण्डिया गठबंधन की बढती ताकत से भाजपा डर गयी है और इसी डर के चलते पूर्व मुख्यमंत्री सपा प्रमुख अखिलेश यादव को सीबीआई की नोटिस दी गई। हम समाजवादी और इण्डिया गठबंधन के लिये इससे डरने वाले नहीं है, मतदाता सब समझते हैं और भाजपा के जुल्म का वोट की ताकत से करारा जबाब देंगे।
किसानों पर लाठी और गोलियां चलवाने वाली भाजपा की सरकार किसी की हितैषी नहीं है। चुनाव में किसान और नौजवान मिलकर इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। डबल इंजन की सरकार युवा, किसान, व्यापारी समेत सभी वर्गों को धोखा दे रही है। यह जुमलों वाली सरकार है, मतदाता भाजपा से सावधान रहे।
सपा जिलाध्यक्ष एवं सदर विधायक महेंद्रनाथ यादव ने कहा कि पेपर लीक कराकर जिस प्रकार से भाजपा ने युवाओं के अरमानोें को कुचलने का काम किया है वे नौजवान, उनके माता पिता और परिवार, गांव, समाज के लोग भाजपा के खिलाफ मुखर होकर मतदान का मन बना चुके हैं। भाजपा की सरकार किसानों, नौजवानों, बेरोजगारों, पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक और अगड़े समाज को धोखा दे रही है। इस बार मतदाता भाजपा को करारा सबक सिखायेंगे। बस्ती के लोग परिवर्तन का मन बना चुके हैं। मतदाता भाजपा के झूठे वादों को समझ चुके हैं।
पीडीए जन पंचायत को सपा विधायक राजेंद्र चैधरी, विधायक कविंद्र चैधरी श्अतुलश्, पूर्व विधायक राजमणि पाण्डेय, समाजवादी चिन्तक चन्द्रभूषण मिश्र, घनश्याम चैधरी आदि ने सम्बोधित करते हुये कहा कि इतिहास गवाह है कि जब-जब लोकतंत्र और संविधान पर संकट आया है मतदाताओं ने जुल्म, अत्याचार करने वाली सरकारोें को करारी शिकस्त दिया है। इस बार के चुनाव में पीडीए जीतेगा और साम्प्रदायिक धु्रवीकरण कर भय पैदा करने वाली भाजपा को मतदाता सिरे से नकार देंगे। पीडीए जन पंचायत में मुख्य रूप से वृजेश मिश्र, तिलकराम चैधरी, सुनील चैधरी, समीर चैधरी, राघवेन्द्र सिंह, जावेद पिण्डारी, राम प्रकाश चैधरी, रघुनन्दन राम साहू, संदीप चैधरी, वीरेन्द्र चैधरी, सुनील चैधरी, सौरभ चैधरी, श्सिब्बूश्, मन्नू सिंह, गुलाला चैधरी, नागेन्द्र चैधरी, योगेश मिश्र, मोनू चैधरी, सन्तोष चैधरी, संदीप राजभर, गीता भारती, चन्द्रशेखर यादव, जटाशंकर चैधरी, नितराम चैधरी, राम नेवास चैधरी, बन्टू चैधरी, राघवेन्द्र सिंह, रामशव्द यादव, सुनील चैधरी, गुलाला चैधरी, अनिल चैधरी, नगेन्द्र चैधरी, नारंग मिश्र, अनूप मिश्र, चिन्टू मिश्र, दीपू चैधरी, अमित चैधरी, सुमित चैधरी, विश्वम्भर चैधरी के साथ ही सपा के अनेक पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक बड़ी संख्या में महिलायें शामिल रहीं।

व्हाट्सएप पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *