Breaking News

आवश्यकता है “बेखौफ खबर” हिन्दी वेब न्यूज़ चैनल को रिपोटर्स और विज्ञापन प्रतिनिधियों की इच्छुक व्यक्ति जुड़ने के लिए सम्पर्क करे –Email : [email protected] , [email protected] whatsapp : 9451304748 * निःशुल्क ज्वाइनिंग शुरू * १- आपको मिलेगा खबरों को तुरंत लाइव करने के लिए user id /password * २- आपकी बेस्ट रिपोर्ट पर मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ३- आपकी रिपोर्ट पर दर्शक हिट्स के अनुसार भी मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ४- आपकी रिपोर्ट पर होगा आपका फोटो और नाम *५- विज्ञापन पर मिलेगा 50 प्रतिशत प्रोत्साहन धनराशि *जल्द ही आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर होंगी हमारी टीम की “स्पेशल रिपोर्ट”

Saturday, June 15, 2024 5:45:13 AM

वीडियो देखें

संवैधानिक लोकतंत्र और तानाशाही के खतरे विषय पर सेमिनार कल

संवैधानिक लोकतंत्र और तानाशाही के खतरे विषय पर सेमिनार कल

प्रो. चंडालिया होंगे मुख्य वक्ता, संवैधानिक मूल्यों में आस्था रखने वाले बुद्धिजीवी लेंगे भाग

केन्द्रीय विश्वविद्यालय हरियाणा के पूर्व कुलपति तथा जनार्दन राय नागर विश्वविद्यालय उदयपुर के प्रोफ़ेसर डॉ. हेमेन्द्र चंडालिया रविवार को कोटा में दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
लोकतंत्र बचाओ आन्दोलन समिति के अध्यक्ष अजय चतुर्वेदी ने बताया कि समिति की व्यापक जन जागरूकता गतिविधियों की निरंतरता के क्रम में संवैधानिक लोकतंत्र और तानाशाही के खतरे विषय पर सायं 5 बजे से शोपिंग सेंटर स्थित पंजाब सभा भवन में सेमिनार का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रो. चंडालिया मुख्य वक्ता होंगे। कार्यक्रम संयोजक यशवंत सिंह ने बताया कि इस सेमिनार में संवैधानिक मूल्यों में आस्था रखने वाले बुद्धिजीवी तथा सामाजिक कार्यकर्त्ता भाग लेंगे।

काव्य गोष्ठी में भी करेंगे शिरकत

इससे पूर्व प्रातः 10: 30 बजे से बारां रोड स्थित बाल विद्यालय में विकल्प जन सांस्कृतिक मंच की ओर से समय संवाद तथा काव्य गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। संयोजक साहित्यकार महेंद्र नेह ने बताया कि प्रो. चंडालिया शिक्षाविद होने के साथ ही प्रखर व्यंग्य लेखक, कवि तथा जनपक्षधर चिन्तक हैं।

व्हाट्सएप पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *