Breaking News

आवश्यकता है “बेखौफ खबर” हिन्दी वेब न्यूज़ चैनल को रिपोटर्स और विज्ञापन प्रतिनिधियों की इच्छुक व्यक्ति जुड़ने के लिए सम्पर्क करे –Email : [email protected] , [email protected] whatsapp : 9451304748 * निःशुल्क ज्वाइनिंग शुरू * १- आपको मिलेगा खबरों को तुरंत लाइव करने के लिए user id /password * २- आपकी बेस्ट रिपोर्ट पर मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ३- आपकी रिपोर्ट पर दर्शक हिट्स के अनुसार भी मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ४- आपकी रिपोर्ट पर होगा आपका फोटो और नाम *५- विज्ञापन पर मिलेगा 50 प्रतिशत प्रोत्साहन धनराशि *जल्द ही आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर होंगी हमारी टीम की “स्पेशल रिपोर्ट”

Monday, May 27, 2024 10:59:04 AM

वीडियो देखें

उपराष्ट्रपति ने डॉ. कमला बेनीवाल के निधन पर शोक व्यक्त किया

उपराष्ट्रपति ने डॉ. कमला बेनीवाल के निधन पर शोक व्यक्त किया

महिला सशक्तिकरण की मिसाल थीं डॉ. कमला बेनीवाल: उपराष्ट्रपति

 

उपराष्ट्रपति श्री जगदीप धनखड़ ने त्रिपुरा, गुजरात और मिजोरम की पूर्व राज्यपाल और राजस्थान की पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. कमला बेनीवाल के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट के माध्यम से उपराष्ट्रपति ने डॉ. कमला बेनीवाल को एक कुशल प्रशासक और महिला सशक्तिकरण की दृढ़ समर्थक के रूप में याद किया। उन्होंने कहा, “उनके स्वभाव में निहित दृढ़ता और सादगी के मेल ने लोगों के बीच सदैव प्रशंसा अर्जित की।”

उपराष्ट्रपति ने डॉ. कमला बेनीवाल के साथ विगत पांच दशकों से अधिक समय की मित्रता को याद करते हुए उनके निधन को एक व्यक्तिगत क्षति माना है और डॉ. कमला बेनीवाल के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

व्हाट्सएप पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *