Breaking News

आवश्यकता है “बेखौफ खबर” हिन्दी वेब न्यूज़ चैनल को रिपोटर्स और विज्ञापन प्रतिनिधियों की इच्छुक व्यक्ति जुड़ने के लिए सम्पर्क करे –Email : [email protected] , [email protected] whatsapp : 9451304748 * निःशुल्क ज्वाइनिंग शुरू * १- आपको मिलेगा खबरों को तुरंत लाइव करने के लिए user id /password * २- आपकी बेस्ट रिपोर्ट पर मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ३- आपकी रिपोर्ट पर दर्शक हिट्स के अनुसार भी मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ४- आपकी रिपोर्ट पर होगा आपका फोटो और नाम *५- विज्ञापन पर मिलेगा 50 प्रतिशत प्रोत्साहन धनराशि *जल्द ही आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर होंगी हमारी टीम की “स्पेशल रिपोर्ट”

Saturday, June 15, 2024 6:22:22 AM

वीडियो देखें

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने बेंगलुरु स्थित भारतीय वायुसेना के मुख्यालय प्रशिक्षण कमान का दौरा किया

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने बेंगलुरु स्थित भारतीय वायुसेना के मुख्यालय प्रशिक्षण कमान का दौरा किया

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ने प्रशिक्षण संचालन में सेनाओं के बीच तालमेल बनाने के लिए कमान की सराहना की, उन्होंने संसाधनों के कुशलतापूर्वक उपयोग के लिए संयुक्त प्रयासों को और विस्तार देने का आह्वान किया

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल अनिल चौहान ने 24 मई, 2024 को कर्नाटक में बेंगलुरु स्थित भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के प्रशिक्षण कमान का दौरा किया। उन्हें भारतीय वायुसेना की समग्र परिचालन तैयारियों को बढ़ाने के लिए कमान की भूमिका, प्रशिक्षण गतिविधियों के अनुकूलन एवं इसकी दक्षता में सुधार करने के दौरान सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में जानकारी दी गई।

चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ ने कमान के पदाधिकारियों को संबोधित किया और प्रशिक्षण के संचालन में सेनाओं के बीच तालमेल बनाने की दिशा में सभी कर्मियों के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने बेहतर प्रशिक्षण के लिए राष्ट्र के संसाधनों का कुशलतापूर्वक उपयोग करने के लिए संयुक्त प्रयासों को और विस्तार देने की आवश्यकता पर भी बल दिया। जनरल अनिल चौहान ने सभी अधिकारियों से देश की परिचालन सामर्थ्य को और सशक्त बनाने के लिए पेशेवर उत्कृष्टता का प्रदर्शन जारी रखने का आग्रह किया।

इससे पहले, प्रशिक्षण कमान में एयर ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ, एयर मार्शल नागेश कपूर ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ का स्वागत किया।

व्हाट्सएप पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *