Breaking News

आवश्यकता है “बेखौफ खबर” हिन्दी वेब न्यूज़ चैनल को रिपोटर्स और विज्ञापन प्रतिनिधियों की इच्छुक व्यक्ति जुड़ने के लिए सम्पर्क करे –Email : [email protected] , [email protected] whatsapp : 9451304748 * निःशुल्क ज्वाइनिंग शुरू * १- आपको मिलेगा खबरों को तुरंत लाइव करने के लिए user id /password * २- आपकी बेस्ट रिपोर्ट पर मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ३- आपकी रिपोर्ट पर दर्शक हिट्स के अनुसार भी मिलेगी प्रोत्साहन धनराशि * ४- आपकी रिपोर्ट पर होगा आपका फोटो और नाम *५- विज्ञापन पर मिलेगा 50 प्रतिशत प्रोत्साहन धनराशि *जल्द ही आपकी टेलीविजन स्क्रीन पर होंगी हमारी टीम की “स्पेशल रिपोर्ट”

Monday, May 27, 2024 11:44:52 AM

वीडियो देखें

भारत की हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब ने तीनों सेटो में नेपाल लुम्बिनी स्पोर्ट्स को भारी अंतर से हराया

भारत की हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब ने तीनों सेटो में नेपाल लुम्बिनी स्पोर्ट्स को भारी अंतर से हराया
/ से बेखौफ खबर के लिए स्वतंत्र पत्रकार वसीम अहमद की रिपोर्ट

रुपईडीहा बहराइच। बांके जिला के नेपालगंज रंगशाला के कवर्ड हाल परिसर में आठवीं प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय महिला वॉलीबॉल कप में शनिवार को भारत की हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब ने तीनों सेटों में नेपाल की लुम्बिनी स्पोर्ट्स को भारी अंतर से हराया।

 

शुरू से ही हरियाणा की टीम ने नेपाल की टीम पर दबाव बना लिया था। हरियाणा टीम की खिलाड़ी बड़े ही सधे अंदाज में खेल रही थी। महिला वालीबाल कप की शुरुआत गुरुवार को हुई थी। जिसका उद्घाटन खेल कूद मंत्री महेश्वर गहतराज अथक द्वारा किया गया था। नेपालगंज के रंगशाला के कवर्ड हाल में खेला गया मैच भी हरियाणा डायमंड ने जीता।

 

हरियाणा ने नेपाल पुलिस क्लब को 17-25, 19-25, 18-25, 16-25 व 15-13 अंकों से हरा दिया। शुक्रवार को खेले गए इस प्रतिस्पर्धात्मक खेल में नेपाल पुलिस क्लब की कोपिला राना प्लेयर ऑफ द मैच घोषित की गई। हरियाणा टीम के प्रशिक्षक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वें चैंपियन का खिताब जीतने के लिए ही हरियाणा से आये हैं।

 

कवर्ड हाल में नेपाली पुलिस के खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने के लिए बांके के एसपी श्याम कृष्ण अधिकारी, डीएसपी मधुसूदन न्यौपाने व समर्थक पुलिस के जवान, भारी संख्या में खेल प्रेमी, रंगशाला में मौजूद थे। दूसरे खेल में नेपाल की न्यू डायमंड एकेडमी ने छत्तीसगढ़ की एकलव्य स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को तीनों सेटों में पराजित कर दिया।

 

शनिवार को तीसरे दिन लुम्बिनी यूनाइटेड को हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब ने तीनों सेटों में हरा दिया। हरियाणा स्पोर्ट्स क्लब की निर्मल तनवर को मैन आफ द प्लेयर घोषित कर पुरस्कृत किया गया। अभी 27 व 28 मार्च को भी सेमीफाइनल व फाइनल के खेल बाकी हैं। इस संबंध में खेल के संयोजक टीएस ठकुरी ने पत्रकारों को बताया कि इंटरनेशनल स्पोर्ट्स के राजन महर्जन नेपाली सेना के कर्नल जनमत कार्की, यूएनडीपी के एडवाइजर बिंदा मगर, नेशनल प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर सतीश पांडेय, क्रिएटिव गंज मीडिया एंड इवेंट मैनेजमेंट के सौगात विक्रम शाह, रीता कोइराला, सुमन बस्नेत, कपिल थापा व चंद्र राना का विशेष सहयोग रहा। उन्होंने यह भी बताया कि मिस नेपाल नम्रता श्रेष्ठ इस प्रतियोगिता ब्रांड एंबेसडर हैं। आज रविवार को वे भी काठमांडू से नेपालगंज पहुंच कर इस कार्यक्रम में शामिल होंगी ।

 

व्हाट्सएप पर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *